2022 Yamaha Nmax 155 Price, Features, Launch Date 2022 – Yamaha R15-आधारित Nmax 155 स्कूटर नए रंगों के साथ पेश, जानें डिटेल्स |

Summary

  • प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी यामाहा ने 2022 Yamaha Nmax 155 को इंडोनेशिया के बाजार के लिए पेश किया है। दक्षिण पूर्व एशियाई देश में उतारे जाने के बाद, यह स्कूटर बहुत जल्द अंतरराष्ट्रीय शोरूम में भी लॉन्च किया जाएगा। Nmax 155 बहुत लोकप्रिय YZF-R15 मोटरसाइकिल पर आधारित है, जो कई वैश्विक बाजारों के साथ-साथ भारतीय बाजार में बिकती है।
  • लेटेस्ट 2022 अपडेट के साथ, नए Nmax 155 को नए रंगों के साथ उतारा गया है। लेकिन इसके अलावा, स्कूटर में अन्य कोई बदलाव नहीं किया गया है। स्कूटर अब दो नए कलर ऑप्शन- मैट ग्रीन और मैटेलिक रेड ऑप्शन के साथ आता है। जहां पहले वाले में आकर्षक दिखने वाले गोल्डन व्हील्स हैं, वहीं बाद वाले ऑप्शन में ब्लैक व्हील्स मिलते हैं , जो इसकी मौजूदगी को ज्यादा स्पोर्टी बनाते हैं। नए कलर ऑप्शन को पहले से मौजूद मैट ब्लैक, मैट ब्लू और मैट व्हाइट रंगों विकल्पों के साथ बेचा जाएगा जो पिछले वर्जन में उपलब्ध हैं।

MORE NEWS

  • Nmax में वहीं 155cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो YZF-R15 में भी इस्तेमाल किया जाता है। यह इंजन VVA टेक्नोलॉजी के साथ आता है और इसमें CVT गियरबॉक्स है। इसमें3bhp का पावर और 13.9Nm का पीक टॉर्क जेनरेट होता है। Aerox 155 जो भारतीय बाजार में बेचा जाता है, उसमें भी वही इंजन ऑप्शन और आउटपुट मिलता है।
  • स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो नए 2022 Yamaha Nmax 155 में पहले की तरह फीचर्स मिलते हैं। यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई मॉडर्न फीचर्स को स्पोर्ट करता है जो वाहन को सवार के स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है। यह यूजर को यामाहा के स्मार्टफोन एप्लिकेशन के जरिए नेविगेशन, ट्रिप डिटेल्स और मेंटेनेंस सर्विस शेड्यूल जैसी जानकारी मिलती है। Nmax 12V चार्जिंग सॉकेट के साथ आता है, जिससे यूजर को ज्यादा सुविधा मिलती है।

VISIT NOW 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *